Dhamaka



पत्नि- देखो बाहर बारिश हो रही है ।

मौसम कितना हसीन है। 

आपका क्या प्लान है ....?

पति- मेरा तो वही है 178 मे 

1 जी बी का 

28 दिन के लिये ।

पत्नि- मर जाओ इस मोबाईल 

मे घुसकर ....?




 Husband और wifev v दोनों market गए
तो एक लड़की ने hello किया.....
Wife :- कौन थी वो..........
Husband :- अब तुम प्लीज् दिमाग खराब मत करो अभी उसको भी बताना है की तुम कौन हो ....


 यदि आप सोचते हैं कि काश..
आपकी शादी आपकी साली से हुई होती तो अच्छा होता
तो यकीन मानिये आपके साढू भी  बिल्कुल ऐसा ही सोचते हैं



 लड़की : डॉक्टर, मेरे बॉयफ्रेंड को अंदर बुला लीजिए।
डॉक्टर : मेरा विश्वास करो, मैं बहुत ही शरीफ आदमी हूं।
लड़की : नहीं डॉक्टर, दरअसल आपकी नर्स बाहर अकेली है और वह पूरा कमीना है ।



. Bilkul Naya hai:::
एक आदमी प्रार्थना कर रहा था !
तभी वहाँ भगवान प्रकट हुए और
बोले - "मन्नत मांगो "़
आदमी बोला - "मुझे शादी-शुदा
से अविवाहित बना दो ़ "
प्रभु बोले - "बेटा, मन्नत मागो .
जन्नत नहीं !"




 
लड़का एक लड़की के साथ घर आया।
माँ: कौन है यह?
लड़का: यह मेरी धर्म-पत्नी है।
माँ: कब से चल रहा था तुम दोनों के बीच ये सब?
लड़का: पता नहीं, यह तो पार्क में मेरे बगल में बैठ किसी का इंतज़ार कर रही थी। बजरंग दल वालों ने हमारी शादी करवा दी।



.
शादी में दुल्हन का x-boyfriend भी आया था
दुल्हन का बाप:''आप कौन है.?
Boy :''जी मै सेमिफ़ाईनल में बाहर हो गया था फाइनल देखने आया हूँ ......



: 
मारूती 800 की निलामी हो रही थी।
बोली लगी,,,,,,,
15 लाख
20 लाख
40 लाख
संता- इस खटारा मे ऐसा क्या है?
मालिक- इसके 23 एक्सिडेन्ट हुए है, हर बार
सिर्फ बीवी मरती है।
संता- इसकी माँ की आँख,,,,,,,,
….1 करोड……!!!!


 पति: मैच वाला चैनल लगाओ।
पत्नी: नहीं लगाउंगी।
पति:  देख लूंगा।
पत्नी:  क्या देख लोगे??
पति: यही चैनल जो तुम देख रही हो



. बच्चा पुरानी एल्बम देखते हुए
मम्मी ये फ़ोटो में तुम्हारे साथ कौन है?
मम्मी:- ये तेरे पापा है।।
बच्चा: तो हम इस गंजे के साथ क्यों रहते है।।


फाडू जोक... 
एक आदमी ने अपनी
पत्नी को पत्र लिखा ....
.
बेगम इस महीने की Salary
नही मिली ,पैसे के बदले मैं 100
Kiss भेज रहा हूँ ! 
.
I LOVE YOU
.
थोड़े दिन बात पत्नी का पत्र आया ...
आपका पत्र मिला ,Salary के बदले 100 Kiss मिले ! 
.
16 Kiss सब्जी वाले को दिये
.
29 Kiss स्कूल के प्रिंसिपल को दिये
दूध वाला 7 Kiss से राजी नहीं हुआ
तो उसे 12 Kiss देने पड़े !
.
मकान मालिक तो KISS से राजी नही
हुआ तो
उसको Kiss के साथ झप्पी देनी
पड़ी ...
.
महीना आराम से गुजर गया
Dont worry
I love u 2..."



.
पत्नी ने फोन किया........
खाना रेस्टोरेंट से लाओगे,
या

.
.
.
घर आकर बनाओगे?

*शास्त्रों में इसे ही धर्मसंकट कहा गया है***********




पति - शादी के समय सात फेरे लेते वक्त तुमने वचन दिया था और स्वीकार किया था कि, मेरी इज्जत करोगी, मेरी सब बात मानोगी. 
पत्नी - तो क्या इतने लोगो के सामने तुमसे बहस करती. 




जली को आग कहते हैं….. बुझी को राख कहते हैं….. . . जिसका *miss call* देखते ही इंसान घर जाये.. उसे प्रेमी ( प्रेमिका से ) - तुम शादी के बाद अपने लिए नया घर तो नहीं मांगोगी ?
प्रेमिका ( प्रेमी से )- नहीं मैं ऐसी लड़की नहीं हूं। तुम अपनी मां को अलग घर दिला देना।








Post a Comment

 
Top
----- ! -----