लड़का- जितना आपकी बेटी 1 महीने मे उडाती है
1 हफ़्ते मे मेरी गाडी उतना तेल खाती है 
,
,
लड़की का बाप- ऐसी कौन सी गाडी चलाता है बे
,
,
लड़का- रोडरोलर
,
,
邏邏邏邏邏邏邏邏

नए-नए डॉक्टर ने अपने जीवन का पहला ऑपरेशन किया।
ऑपरेशन के थोड़ी देर बाद ही मरीज मर गया ।
.
डॉक्टर ने दीवार पर टंगी भगवान की तस्वीर की ओर
हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए पूरी श्रध्दा से कहा :–
.
.
.
.
.
हे प्रभु, मेरी ओर से यह पहली भेंट स्वीकार कीजिए.
संता: यार तू अपनी बीवी को किस नाम से बुलाता है?
बंता: गूगल डार्लिंग
संता: यह कैसा नाम हुआ?
बंता: सवाल एक करो, 100 जवाब दे देती है!!

पापा मुझे स्कुल छोडने आप क्युं आते हो?
मेरे सभी क्लासमेट को छोडने तो उनकी मम्मी आती हैं...
पापा: बस इसीलिए बेटा!!


: Girl: "सो गया मेरा शोना??" 
.
.
.
Boy: "हा..." 
.
.
.
Girl: "तो फिर रिप्लाय कैसे दीया मेरे शोना ने??" 
.
Boy: "मै शोने का बाप बोल रहा हू... बहूरानी सो जाओ अब
Exam है कल तेरे शोने की....अगर वो फ़ैल हो गया न... तो तेरे शोने को ऐसा मारूँगा की सोने लायक नहीं बचेगा........समझी .... !!!"

एक औरत बाबाजी के पास गयी....
औरत: बाबाजी मेरा पति घर आते ही मुझे बहुत मारता-पीटता है।
बाबाजी: ये लो ताबीज। जैसे ही पति घर आए,अपने दाँतों के नीचे इसे दबा लेना।
7 दिन बाद औरत बाबाजी के पास दोबारा आयी और बोली: बाबाजी ताबीज का बड़ा फायदा हुआ। अब मेरा पति मुझे मारता-पीटता नहीं।
बाबाजी: फायदा ताबीज से नहीं बल्कि जुबान बंद रखने से हुआ है।
@@
टीचर और स्‍टूडेंट
टीचर : होम वर्क क्यों नहीं किया ..?
स्टूडेंट : सर, लाइट नहीं थी .

टीचर : तो मोमबत्ती जला लेते .
स्टूडेंट : सर, माचिस नहीं थी .
टीचर : माचिस क्यों नहीं थी ?
स्टूडेंट : पूजा घर में राखी हुई थी .
टीचर : तो वहां से ले आते ...
स्टूडेंट : नहाया हुआ नहीं था
टीचर : नहाया हुआ क्यों नहीं था .?
स्टूडेंट : पानी नहीं था सर .
टीचर : पानी क्यों नहीं था ..?
स्टूडेंट : सर मोटर नहीं चल रहा था .
टीचर : मोटर क्यों नहीं चल रहा था ..??
स्टूडेंट : उल्लू के पट्ठे बताया तो था लाइट नहीं थी ....!!.

Post a Comment

 
Top
----- ! -----