मेरे साथ करवा चौथ
पत्नी : तुम भी मेरे साथ करवा चौथ का उपवास करोगे ना जानू ??
पति : क्यों ? मेने कभी कहा तुम्हे ? मेरे साथ दारू पिने चलो ऐसा ??



@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@



पति-पत्नी कार दुर्घटना में मारे गए
पति मरने के बाद
भुत बन गया और पत्नी चुङैल बन गई
काफी अरसे बाद
एक दिन दोनो भुले-भटके मिल गए
पत्नी:  कितने बदल गए हो
भुत बनकर बङे अजीब दिख रहे हो
पति:  पगली तु बिल्कुल नहीं बदली है
      एकदम सेम-टु-सेम दिखती है

      @@@@@@@@@@@@@@@@@@



हिन्दी सबजेक्ट में शुरू से ही कमजोर रहा हूँ
पर आज गडबड हो गई
,
बीवी को मैसेज भेज रहा था
,
प्रियतमा की जगह

@@@@@@@@@@@@@@@@@@

प्रेतआत्मा लिख कर सेंड हो गया
,.
सुबह से भूखा बैठा हूँ
चाय भी ना दी पीने को
@@@@@@@@@@@@@@@@@@


: टीचर=1औरत 1घंटे मे 50 रोटी बनाती है तो 3 औरते 1घंटे मे
कितनी रोटी बनायेगी?
.
.
बच्चा=एक भी नही, क्योंकि अकेली है इसलिए काम कर रही है
तीनो मिलकर सिर्फ पंचायत ठोकेगी!
~टीचर बेहोश
@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@
एक अत्यंत वीर पति की कहानी.….
बीवी अपने पति से – कैसी लग रही हूँ मैं ? अभी-अभी ब्यूटी पार्लर से आयी हूँ…..
पति – बंद था क्या ? 

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

: Husband और Wife
दोनों market गए तो
एक लड़की ने Hello किया 
Wife :- कौन थी वो 
Husband :- अब
तुम प्लीज् दिमाग खराब मत करो
अभी उसको भी बताना है की
तुम कौन हो .... III
@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

"आपको मुझमें सबसे अच्छा क्या लगता है
संता सिंह की पत्नी ने इतराते हुए सवाल किया, "सुनिए, आपको मुझमें सबसे अच्छा क्या लगता है - मेरा खूबसूरत चेहरा, या मेरी समझदारी...?"
संता ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "मुझे तो तेरी यह मज़ाक करने की आदत सबसे ज़्यादा पसंद है..."
@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@


पत्नी (फ़ोन पर)-जब मुझे आपकी याद
आती है तो फोटो देख लेती हूँ।
-.-
-.-
पति-और मेरी आवाज़ सुनने के लिए क्या
करती हो?
-.-
-.-
-.-
पत्नी-कुत्ते को लात मार देती हूँ।
@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

पत्नी : सुनो जी, जब आपने पहली बार घुघंट उठाया
था तो आपको कैसा लगा था ???.
पति : मां कसम, मैं तो मर ही जाता अगर टीवी पर
“आहट” देखने की आदत नहीं होती तो..
@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

अब तक का सबसे पोजेटिव जोक
"Wife -मैं आपसे बात नहीं करूंगी।
Husband -ठीक है!
Wife - क्या तुम कारण नहीं जानना चाहते?
Husband -नहीं मैं तुम्हारे फैसले की इज्जत करता हूं"
@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@
बीबी के बाप
.          को ससुर 珞कहते हैं,
तो गर्ल-फ्रेंड के
.          बाप को樂 क्या कहेंगे ?
पप्पू
शादी के लिए हाँ कर दी तो “ससुर..
.         नहीं तो “असुर...

Post a Comment

 
Top
----- ! -----